केजीएफ-3 के मेकर्स ने नया अपडेट जारी कर की धमाकेदार नई शुरुआत..

Spread the love

साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर-2’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है और हिंदी वर्जन में भी इस फिल्म ने 400 करोड़ के आंकड़े को छुआ। फिल्म पर्दे पर लगातार धुंआधार कमाई कर रही है और यश के फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं।

दरअसल ‘केजीएफ 2’ की सफलता के बाद फैंस को अब इसके अगले पार्ट यानी ‘केजीएफ चैप्टर 3’ का इंतजार है। ऐसे में अब फिल्म के निर्माता ने तीसरे पार्ट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है जिसमें बताया की अभी फिल्म शुरू होने वाली है। दरअसल, एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर कार्तिक गौड़ा ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘चारों ओर चल रही खबरें सिर्फ अफवाह है। हमारे पास अभी बहुत सारे प्रोजेक्ट्स हैं और हम केजीएफ-3 इतनी जल्द शुरू नहीं करेंगे। जब भी हम इस फिल्म की शुरुआत करेंगे, वो एक बड़े धमाके के साथ होगी।’

बीते दिनों से लगातार खबरें आ रही थीं कि ‘केजीएफ 2’ की सफलता के बाद मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट पर काम शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं यश ने डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ फिल्म के कुछ सीन्स पर चर्चा की थी। इसी के साथ विजय किरागंदूर ने भी कहा था कि, वो इस साल के आखिरी में शूटिंग शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं।

फिल्म ‘केजीएफ 2’ में यश के साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज को अहम रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं ये फिल्म 27 मई 2022 से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। फ़िलहाल कहा जा रहा कि इस फिल्म की डील 320 करोड़ रुपये में हुई है जो कि एक नया रिकॉर्ड है। वहीं अभी तक किसी फिल्म के डिजिटल राइट्स इतने महंगे नहीं बिके हैं।

 831 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शादी के बाद आलिया-रणबीर ने ऐसे मनाई अपनी फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी..

Sun May 15 , 2022
Spread the loveबॉलीवुड के न्यूली वेडेड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बने हुए है। करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल को रणबीर और आलिया ने शादी रचाई है। अपनी फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी के मौके पर यह […]

You May Like