खालिस्तानी झंडा लगाने वालों को हिमाचल CM की चुनौती, हिम्मत है तो उजाले में आओ…

Spread the love

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा परिसर के गेट के बाहर खालिस्तानी झंडे लगने से हड़कंप मच गया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर उसे उतार दिया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का भी बयान सामने आया है। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा है कि अगर हिम्मत है तो सामने आओ। सीएम ने ट्वीट कर कहा, ”धर्मशाला विधानसभा परिसर के गेट पर रात के अंधेरे में खालिस्तान के झंडे लगाने वाली कायरतापूर्ण घटना की मैं निंदा करता हूं।”

उन्होंने आगे कहा, ”इस विधानसभा में केवल शीतकालीन सत्र ही होता है इसलिए यहां अधिक सुरक्षा व्यवस्था की आवश्यकता उसी दौरान रहती है। इसी का फायदा उठाकर यह कायरतापूर्ण घटना को अंजाम दिया गया है, लेकिन हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस घटना की त्वरित जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।”जयराम ठाकुर ने चुनौती देते हुए कहा, ”मैं उन लोगों को कहना चाहूंगा कि यदि हिम्मत है तो रात के अंधेरे में नहीं, दिन के उजाले में सामने आएं।” पुलिस ने बताया कि यहां के स्थानीय लोगों ने अल सुबह विधानसभा के मेन गेट पर काले झंडे लगने की सूचना दी। पुलिस गहनता से जांच में जुटी है।

गौरतलब है कि धर्मशाला स्थित विधानसभा भवन का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में खालिस्तानी झंडे नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद धर्मशाला में हड़कंप मच गया है। अभी तक किसी ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 752 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लड़की ने चोट का बदला लेने के लिए किया ऐसा काम, लोग बोले- स्त्री कुछ भी कर सकती है..

Sun May 8 , 2022
Spread the loveसोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो भारी संख्या में नियमित अंतराल पर शेयर किए जाते हैं. इनमें कुछ वीडियो लोगों को इतना पसंद आते हैं कि वे बार-बार उन्हें देखना पसंद करते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है. जिसमें स्कूटी सवार […]

You May Like