जूते बनाने वाली कंपनी से निवेशक हो सकते हैं मालामाल! ₹100 के प्रीमियम पर IPO, जानें अलाॅटमेंट-लिस्टिंग डेट?

Spread the love

जूते बनाने वाली कंपनी कैंपस एक्टिववियर आईपीओ (Campus Activewear) के लिए बोली लगाने की डेडलाइन 28 अप्रैल 2022 को समाप्त हो चुकी है। इस इश्यू को शानदार रिस्पॉन्स मिला है। कैंपस एक्टिववियर आईपीओ सब्सक्रिप्शन स्टेटस के अनुसार, ₹1400 करोड़ के इस इश्यू को 3 दिनों की बोली में 51.75 गुना सब्सक्राइब किया गया है, जबकि इसके रिटेल हिस्से को 7.68 गुना सब्सक्राइब किया गया है। अब निवेशकों को कैंपस एक्टिववियर के शेयरों के अलॉटमेंट का बेसब्री से इंतजार है। उम्मीद की जा रही है इस इश्यू का आईपीओ अलॉटमेंट 4 मई 2022 हो सकता है और BSE-NSE पर इसकी लिस्टिंग 9 मई को हो सकती है।

क्या चल रहा है GMP?
बाजार जानकारों के अनुसार, कैंपस एक्टिववियर के शेयर आज ग्रे मार्केट में ₹105 के प्रीमियम पर उपलब्ध हैं। एनालिस्ट के अनुसार, कैम्पस एक्टिववियर आईपीओ ग्रे मार्केट प्रीमियम (GMP) आज ₹105 है, जो शुक्रवार की शाम के ₹80 के जीएमपी से ₹25 अधिक है।

बाजार के जानकारों के मुताबिक, कैंपस एक्टिववियर आईपीओ जीएमपी में इतनी बड़ी उछाल निवेशकों द्वारा मिले शानदार रिस्पॉन्स के चलते है। इस पब्लिक इश्यू के पक्ष में बोली लगाने वालों ने जोरदार प्रतिक्रिया दी है। इसलिए, ग्रे मार्केट में तेजी है। यह तेजी आगे भी बरकार रहेगी और यह आईपीओ हाई प्रीमियम पर लिस्ट हो सकते हैं। हालांकि, बहुत कुछ बाजार की धारणा पर भी निर्भर करेगा। अगर ट्रेंड रिवर्सल होता है और निकट भविष्य में ग्रे मार्केट कैंपस एक्टिववियर शेयरों पर अल्ट्रा बुलिश हो सकता है।

 662 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

यश की KGF 2 ने पार किया 1000 करोड़ का जादुई आंकड़ा..

Sat Apr 30 , 2022
Spread the loveबॉक्स ऑफिस पर यश की केजीएफ ने आते ही एक अलग तहलका मचा रखा है एक तरफ जहां बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के लिए 20-30 करोड़ कमा पाना ही मुश्किल हो रहा है. वहीं साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म KGF 2 नॉनस्टॉप कमाई कर सभी रिकॉर्ड्स तोड़ रही […]

You May Like