दिल्ली-UP में बारिश व पंजाब में ओलावृष्टि की संभावना, घाटी में आज हिमपात का अलर्ट

Spread the love

उत्तर भारत के कई राज्यों में ठंड से फिलहाल राहत है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत उत्तर भारत में मौसम विभाग ने बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार और बृहस्पतिवार को अधिकतम तापमान 21 से 22 डिग्री रह सकता है, वहीं न्यूनतम तापमान 11 डिग्री रह सकता है।

Weather news update cold wet spell and snowfall in in north india during  february first week lak 2 - Weather news update: आज से मौसम लेगा करवट, कल  से इन राज्यों में बारिश और बर्फबारी का दौर – News18 हिंदी

दिल्ली-NCR में बारिश के आसार

मौसम विभाग की मानें तो बुधवार सुबह दिल्ली के कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। वहीं, बृहस्पतिवार को भी दिल्ली में बादल छाए रहेंगे और कुछ इलाकों में हल्की वर्षा हो सकती है। इससे पहले दिल्ली में मंगलवार को पूरे दिन बादल छाए रहने और ठंडी हवा चलने से मौसम में ठंडक महसूस की गई।

उत्तर प्रदेश के कई जिलो में बारिश के आसार

मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर प्रदेश के कई जिलो में बारिश के आसार है। मौसम विभाग ने बताया कि यूपी में 26 जनवरी तक हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

 857 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जी-20 की बैठकों के रंग में रंगे दिखेंगे देशभर के विश्वविद्यालय, देश की सांस्कृतिक झलक पेश करेंगे युवा

Wed Jan 25 , 2023
Spread the love जी-20 की मेजबानी देश के लिए बड़े गौरव की बात है। ऐसे में इसे सिर्फ कुछ बैठकों या चर्चाओं तक सीमित न रखते हुए इसे ज्यादा से ज्यादा उपयोगी और यादगार बनाने की कोशिश है। इस दिशा में शिक्षा मंत्रालय और विश्वविद्यालय अनुदान आयोग ( यूजीसी) ने एक […]

You May Like