नहा रही भाभी का चुपके फोटो खींच फुफेरे देवर ने सोशल मीडिया में कर दिया वायरल..

Spread the love

यूपी के महराजगंज के कोठीभार थाना क्षेत्र के एक गांव में फुफेरे देवर ने नहा रही अपनी भाभी का चुपके से फोटो खींचकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इसके बारे में भाभी को जब पता चला तो वह थाने पहुंच गई। भाभी ने देवर के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

शिकायत करने वाली महिला के मुताबिक उसका पति बाहर रहता है। इधर कुछ दिनों से उसके घर कुशीनगर के रहने वाले उसके फुफेरे देवर का आना-जाना लगा हुआ था। एक दिन वह घर में नहा रही थी कि देवर ने चुपके से अपने मोबाइल में उसकी फोटो खींच ली। बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इतना ही नहीं उसने फोटो को रिश्तेदारों के पास भी भेज दिया।

आरोप है कि पीड़िता के पुत्र ने जब आरोपी से इसकी शिकायत की तो वह उल्‍टा गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। थक-हारकर पीड़िता ने कोठीभार थाने पर गुहार लगाई है।

थानेदार ने कहा-कार्रवाई होगी

इस मामले में कोठीभार के थानेदार राम आशीष सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

 676 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तजिंदर बग्गा को बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने 5 जुलाई तक बढ़ाई गिरफ्तारी पर रोक..

Tue May 10 , 2022
Spread the loveभारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को मंगलवार को बड़ी राहत मिली है। मंगलवार को पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने 5 जुलाई तक सिंह की गिरफ्तारी पर अस्थाई रूप से रोक लगा दी है। खबर है कि इस दौरान पंजाब सरकार भी भाजपा नेता […]

You May Like