पति वीर साहू संग रोमांटिक हुईं डांसर सपना चौधरी…

Spread the love

हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी अक्सर अपने धांसू डांस और शानदार फोटोशूट की वजह से खबरों में रहती हैं. सपना चौधरी के डांसिंग टैलेंट और उनकी अदाओं का हर कोई दीवाना है. हरियाणवी गानों पर परफॉर्मेंस से आग वालीं सपना ने एक बार फिर से अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति वीर साहू संग रोमांटिक मूड में दिख रही हैं.

दरअसल वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा-‘दिल की धड़कन’. सपना के इसी कैप्शन के साथ वीडियो को वीर साहू ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लेटेस्ट वीडियो में देखा जा सकता है सपना अपने पति संग सन सेट खूबसूरत पल का आनंद ले रही हैं. वीडियो में सपना अपने पति को काफी रोमांटिक अंदाज में गले लगते नजर आ रही हैं. कपल के इस रोमांटिक वीडियो देखने के बाद उनके चाहने वाले खुश हो गए हैं.फैंस लागातर कमेंट कर सपना-वीर साहू की जोड़ी को शानदार और परफेक्ट बता रहे हैं.

फ़िलहाल सपना चौधरी के इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे पहले सपना ने ‘चांद नजर आया’ गाने पर अपना डांस परफॉर्मेंस वीड‍ियो शेयर किया था. वीड‍ियो में सपना शिमरी सूट में ट्रेडिशनल लगीं. वीडियो पोस्ट करते हुए सपना चौधरी ने कैप्शन में ईद की शुभकामनाएं दी थीं. सपना चौधरी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सपना चौधरी जो अपने डांस मूव्स के लिए पॉपुलर हैं. देश और दुनिया में लोग उनकी परफॉर्मेंस को पसंद करते हैं. उनके गाने आते ही सुपर-डुपर हिट हो जाया करते हैं. लेकिन आपको बता दें कि सपना को इस मुकाम पर आने के लिए अपने जीवन में काफी स्ट्रगल्स करना पड़ा है. मगर आज वे दुनियाभर में मशहूर हैं. हरियाणवी गानों को उन्होंने अलग पहचान दी.

 845 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लंबी-हैवी पलकों के लिए अपनाएं ये घरेलू तरीके, कुछ ही दिनों में दिखने लगेगा असर..

Sun May 8 , 2022
Spread the loveचेहरे की खूबसूरती को इंहेंस करने के लिए आंखों का अहम रोल होता है। आंखों की सुंदरता बढ़ाने के लिए लड़कियां तरह-तरह के आई ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं। लेकिन अगर आंखे नैचुरली खूबसूरत हों तो फिर किसी तरह की चीज को इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं […]

You May Like