बॉलीवुड अभिनेत्री Sushmita Sen को हार्ट अटैक : एंजियोप्लास्टी की गई, एक्ट्रेस ने कहा- नई जिंदगी मिली

Spread the love

बॉलीवुड सुष्मिता सेन फैंस को शॉक में डाल दिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्हें दो दिन पहले हार्ट अटैक आया था. हालांकि अब उनकी तबियत ठीक है. एक्ट्रेस ने अपने पिता के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

इंस्टाग्राम पोस्ट में कही ये बात

47 साल अभिनेत्री ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया। उन्होंने पिता सुबीर सेन के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- मुझे कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था…एंजियोप्लास्टी हुई…स्टेंट भी लगाया गया। सबसे महत्वपूर्ण बात मेरे डॉक्टर ने पुष्टि की है कि ‘मेरा दिल बड़ा है।’ समय पर मदद के लिए लोगों का धन्यवाद…। अच्छी खबर यह है कि सब ठीक है और मैं फिर से कुछ जीवन जीने के लिए तैयार हूं। मैं आप लोगों से बेहद प्यार करती हूं !!!!

Image

सुष्मिता सेन को बीवी नंबर 1, डू नॉट डिस्टर्ब, मैं हूं ना, मैंने प्यार क्यों किया, तुमको ना भूल पाएंगे और नो प्रॉब्लम जैसी फिल्मों में एक्टिंग के लिए जाना जाता है। उन्होंने ‘आर्या’ सीरीज के साथ एक्टिंग में वापसी की। एक्ट्रेस जल्द ही सीरीज के तीसरे सीजन में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें : भारत में इटली की पहली महिला PM Giorgia Meloni का स्वागत, रायसीना डायलॉग से पहले बोलीं- ‘मोदी इज मोस्ट लवेबल’

 741 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

History of March 3rd : जानिए आज का इतिहास, क्या कुछ है खास

Fri Mar 3 , 2023
Spread the loveHistory of March 3rd : 3 मार्च की महत्त्वपूर्ण घटनाएँ – भारतीय मुग़ल बादशाह अकबर ने 1575 में बंगाली सेना को तुकरोई की लड़ाई में पराजित किया। राजा राव नंदलाल मंडलोई ने 1716 में इंदौर शहर की स्थापना की थी। अमेरिकी कांग्रेस ने 1812 में पहला विदेशी सहायता बिल पास […]

You May Like