यश की KGF 2 ने पार किया 1000 करोड़ का जादुई आंकड़ा..

Spread the love

बॉक्स ऑफिस पर यश की केजीएफ ने आते ही एक अलग तहलका मचा रखा है एक तरफ जहां बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के लिए 20-30 करोड़ कमा पाना ही मुश्किल हो रहा है. वहीं साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म KGF 2 नॉनस्टॉप कमाई कर सभी रिकॉर्ड्स तोड़ रही है. यश की फिल्म ने तीसरे हफ्ते में नया बेंचमार्क सेट किया है. यश के फैंस को ये जानकर काफी खुशी होगी कि KGF 2 के हिंदी वर्जन ने आखिर कार 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

दरअसल इतना ही नहीं KGF 2 ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का कलेक्शन क्रॉस कर नया कीर्तिमान रचा है. दुनियाभर में 1000 करोड़ और हिंदी भाषा में 350 करोड का कलेक्शन कर KGF 2 ने एक बार फिर से अपना दमखम दिखा दिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने KGF 2 के हिंदी वर्जन की कमाई का आंकड़ा साझा किया है. जिसके मुताबिक, सिनेमाघरों में नई फिल्में रिलीज होने के बावजूद KGF 2 की बादशाहत बरकरार है. इस फिल्म को कोई भी बड़ी रिलीज हिला नहीं पाई है. रनवे 34 और हीरोपंती 2 से क्लैश का यश की फिल्म को जरा भी नुकसान नहीं पहुंचा है. उल्टा यश की फिल्म ने इन दोनों मूवीज की कमाई में सेंध लगाई है. कमाल की बात ये है कि तीसरे वीक में भी KGF 2 को लेकर शानदार ट्रेंड देखने को मिल रहा है. फिल्म का कलेक्शन वीकेंड में और बढ़ सकता है. यश की मूवी को ईद हॉलिडे का का फायदा मिलेगा. तीसरे हफ्ते में शुक्रवार तक फिल्म ने 353.6 करोड़ (हिंदी वर्जन) का भारत में कलेक्शन किया.

अब बात करते हैं मूवी के वर्ल्डवाइड बिजनेस की. KGF 2 फेम एक्टर रॉकी भाई बॉक्स ऑफिस Monster साबित हुए हैं. KGF 2 ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है. इसी के साथ ये दंगल, बाहुबली 2 और RRR के बाद 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली चौथी फिल्म बन गई है. फिल्म की कमाई की ये रफ्तार यही रुकती नहीं दिख रही है. सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में शामिल दंगल को आज तक कोई इंडियन फिल्म पछाड़ नहीं पाई है. यश की केजीएफ 2 से काफी उम्मीदें हैं कि उसका ग्रॉस कलेक्शन बाहुबली 2 को सबसे पहले मात दे और फिर दंगल को टक्कर दे.

फ़िलहाल KGF 2 को प्रशांत नील ने निर्देशित किया है.  फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन अहम रोल में दिखे. मूवी को कन्नड़, हिंदी, मलयालम, तमिल और और तेलुगू में डब किया गया. इसके पहले पार्ट को भी लोगों की वाहवाही मिली थी. फैंस को अब KGF 3 का इंतजार है.

 887 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अगर देखना चाहते हैं शिल्पी राज का वायरल वीडियो.. तो यहां करें क्लिक

Sat Apr 30 , 2022
Spread the loveमुंबई.  अपनी सुरीली आवाज और गानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहने वाली भोजपुरी इंडस्ट्री की उभरती सिंगर शिल्पी राज का हाल ही में एमएमएस लीक हुआ था। शिल्पी राज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है और शिल्पी राज परेशान हो गईं। इसी […]

You May Like