शादी से दो दिन पहले दूल्हे ने की ऐसी हरकत, थाने में फूट-फूट कर रोई दुल्हन..

Spread the love

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में शादी से दो दिन पहले किसी अन्य युवती को भगा ले गया जिसके बाद वर पक्ष ने शादी से मना कर दिया। लड़की वालों को इसकी सूचना मिलते ही कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, शादी कैंसिल होने से दुल्हन का रो-रो कर बुरा हाल है। दुल्हन और उसकी मां राठ थाना कोतवाली पहुंचकर दहाड़े मारकर रोने लगी।

जानकारी के अनुसार, हमीरपुर के पठानपुरा मोहल्ला निवासी विद्या देवी ने बताया पति की मौत के बाद मेहनत मजदूरी कर अपनी दो पुत्रियों ऊषा व अनीता का पालन पोषण किया। चार साल पहले बड़ी पुत्री ऊषा का विवाह किया था। कानुपर के दर्शन पुरवा निवासी राहुल वर्मा के साथ छोटी बेटी अनीता (21) का विवाह तय किया। 10 मई को कानपुर से बेटी की बारात आनी थी।

रविवार को घर में मंडप की तैयारियां चल रहीं थीं। इसी बीच कानपुर से दूल्हे के भाई अनिल ने फोन कर बताया कि राहुल कानपुर की ही किसी युवती को लेकर भाग गया है। ससुरालियों ने कहा कि अब यह शादी नहीं हो सकती। विरोध जताने पर गाली-गलौज भी की। पीड़िता ने कोतवाली पहुंच तहरीर दी है। कोतवाल दिनेश सिंह ने कहा मामले की जांच की जा रही है।

 833 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

केंद्र का बड़ा फैसला, देशद्रोह कानून पर होगा पुनर्विचार..

Mon May 9 , 2022
Spread the loveकेंद्र सरकार ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में बड़ी बात कही है। केंद्र ने कहा कि उसने देशद्रोह कानून के प्रावधानों पर पुनर्विचार करने और जांच का फैसला लिया है। सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से अपील की है कि इस मामले पर सुनवाई तब तक न की जाए […]

You May Like