शिल्पी राज ने तोड़ी चुप्पी

Spread the love

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का MMS लीक

भोजपुरी जगत की मशहूर सिंगर और इनडस्ट्री में अपना नाम बना चुकी शिल्पी राज का बीते दिनों एक MMS लीक हो गया. हर तरफ तहल्का मच गया कि अखिर किसी बड़ी सिंगर के साथ ऐसा कैसे हो सकता है. कुछ लोग शिल्पी राज को जमकर ट्रोल करने लगे. अब ये तो सब ही जानते है कि तरह-तरह के लोग और तरह-तरह की बाते. अब हम आपको वो बताने जा रहे है जिसको सुनकर आपके होश ही उड़ जाएंगे.

वो लड़की मैं नहीं- शिल्पी राज

जी हाँ ! असल में अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में MMS में दिख रही लड़की शिल्पी राज हैं ही नहीं. आपने सही पढ़ा. ये बात तो उस वक्त साफ हुई जिस वक्त MMS पर सिंगर शिल्पी राज ने अपनी चुप्पी तोड़ी. इसी दौरान उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया में उड़ रही अफवाहों से वो काफी परेशान थी. हाल ही में शिलपी राज ने एक इटरंव्यू के दौरान MMS का सच पूरी दुनियां के सामने रखा. वहीं उन्होंने कहा कि विडियो में जो लड़की है वह मैं नहीं हूं. यह कोई मेरे खिलाफ साजिश है. साथ ही साथ वह बोली कि मुझे बदनाम करने की कोशिश है. अक्सर आपने देखा होगा कि कि इंडस्ट्री में जब भी बढ़ता है. उसे लोग पीछे खीचने की कोशिश करते है.

MMS कर चुका है कई लोगों का करियर खराब

वैसे भी अब सोशल मीडिया में आजकल वायरल वीडियो की भरमार है. लोग अपने पर्सनल वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं. लेकिन कई बार इन वीडियो को डालना किसी के लिए मुसीबत बन सकता है. ताजा मामला भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का है, जिनका एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लेकिन खैरियत तो ये है कि समय रहते सच सामने आ गया. वैसे तो इससे पहले भी कई महिला कलाकारों के वीडियो वायरल हो चुके हैं. बता दे कि MMS की घटना के बाद से शिल्पी राज सुर्खियों में बनी हुई हैं.

 770 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

खालिस्तानी मामले में हिन्दू संगठन कर रहा गिरफ्तारी की मांग

Sun May 1 , 2022
Spread the loveखलिस्तानी शब्द क बार फिर से चर्चा में बना हुआ है ..सबसे पहले तो एक साल तक चले किसान आंदोलन में खलिस्तानियों का जिक्र हुआ …..और आज एक बार फिर से खलिस्तानियों का यह मुद्दा पटियाला में हिंसा का विषय बन गया है …..पटियाला में बीते दिनों जो […]

You May Like