हैदराबाद ऑनर किलिंग पर बोले ओवैसी-हम हत्यारों के साथ खड़े नहीं होते…

Spread the love

बीते शुक्रवार को तेलंगाना के राजधानी हैदराबाद के सरूरनगर में हुए ऑनर किलिंग ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया. वहीं ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस निर्मम हत्या की घटना की निंदा करते हुए इसे संविधान और इस्लाम के अनुसार “आपराधिक कृत्य” करार दिया.

हैदराबाद, में जनता को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “हम सरूरनगर में हुई घटना की निंदा करते हैं. महिला ने स्वेच्छा से शादी करने का फैसला किया. महिला के भाई को उसके पति को मारने का कोई अधिकार नहीं है. यह एक आपराधिक कृत्य है. संविधान और इस्लाम के अनुसार सबसे खराब अपराध.”

दरअसल उन्होंने कहा, “इस घटना को कल से एक और रंग दिया जा रहा है. क्या यहां की पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार नहीं किया? उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया है. हम हत्यारों के साथ खड़े नहीं हैं.” इसके अलावा जहांगीरपुरी और खरगोन में सांप्रदायिक हिंसा की घटनाओं के बारे में बात करते हुए असदुद्दीन ओवैसी नेकहा, “मैं कहना चाहता हूं कि मस्जिद पर हाई रेजोल्यूशन सीसीटीवी लगाया जाना चाहिए और जब भी कोई जुलूस निकलता है, तो वह होना चाहिए और फेसबुक पर लाइव टेलीकास्ट भी हो ताकि दुनिया को पता चले कि कौन पत्थर फेंक रहा है.”

फ़िलहाल बता दें कि 25 वर्षीय नागराजू की बुधवार को एक व्यस्त चौराहे पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. आरोपियों में अशरीन का भाई भी शामिल है, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. बुधवार रात नागराजू और अशरीन अपनी बहन के घर से ब्रुंडवन कॉलोनी स्थित अपने घर जा रहे थे, तभी उन पर हमला किया गया. हैदराबाद पुलिस ने मामले में दो मुख्य आरोपियों मुबीन अहमद सैयद और एक अन्य रिश्तेदार एम मसूद अहमद को गिरफ्तार कर लिया है.

 876 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कियारा को छोड़ इस बंगाली एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा..

Sat May 7 , 2022
Spread the loveसिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों कई वजह से चर्चा में है. पहला वह रोहित शेट्टी की पहली बेव सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ से डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं. इसमें वह एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. जबकि दूसरी वजह उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी है. कहा जा […]

You May Like