डबल इंजन की सरकार में आम आदमी की टूटी कमर : अखिलेश यादव

Spread the love

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को महंगाई का मुद्दा उठाते हुए भाजपा की सरकार पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में हर रोज महंगाई बढ़ रही है। सपा मुख्‍यालय से रविवार को जारी बयान में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि अच्छे दिनों का सपना दिखाने वाली भाजपा के राज में आम आदमी की कमर बुरी तरह टूट चुकी है। उन्‍होंने कहा कि पहले पट्रोल-डीजल, सीएनजी के दाम बढ़े अब दवाएं, खाद्य पदार्थ, परिवहन सभी कुछ महंगा हो गया है। यादव ने दावा किया कि बढ़ती महंगाई की वजह से बड़ी संख्या में बच्चों की फीस न दे पाने से उनकी शिक्षा बाधित हुई है।

उन्होंने आरोप लगाया कि हर दिन लूट रही भाजपा सरकार की ‘डबल डकैती’ साबित हो रही है। सपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि भाजपा की आर्थिक कुनीतियों के चलते हर घर की आय में कमी आई है, बेरोजगारी बढ़ रही है, कामधंधे ठप्प हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश को अंधकारमय भविष्य की ओर धकेल दिया है। घरेलू गैस सिलेंडर में 50 रुपये की वृद्धि का जिक्र करते हुए यादव ने कहा कि एक बार फिर घरेलू गैस सिलेंडर 50 रूपये महंगा हो गया है, इससे सिलेंडर की कीमत एक हजार रूपये के पार हो गई है।

पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा कि घरेलू गैस के दामों में जिस तरह वृद्धि हो रही है उससे घरेलू अर्थव्यवस्था पर गम्भीर प्रभाव पड़ा है, घरेलू बजट बिगड़ता जा रहा है। यादव ने कहा कि भाजपा की कुनीतियों से गरीब अब गरीबी के दलदल में और गहरा धंसेगा जबकि भाजपा के पूंजीपति मित्र और ज्यादा मालामाल हो जाएंगे, भाजपा का यही डरावना चेहरा है।

 626 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सांसद से बोली नई दुल्हन कहा- शगुन न दीजिये सड़क बनवा दीजिये

Mon May 9 , 2022
Spread the loveघर से मंदिर तक का मार्ग दलदल में तब्दील देख नवविवाहिता ने अलीगढ़ सांसद से मुंह दिखाई में सड़क ही मांग ली। खैर के गांव कसीसो में सांसद सतीश गैातम शादी वाले घर में दुल्हन की मुंह दिखाई की रस्म में शामिल होने गए हुए थे। सांसद ने […]

You May Like