हर पत्नी को पति से होती है इन घरेलू कामों की उम्मीद, रिश्ता होता है मजबूत..

Spread the love

रिश्ते में दोनों ही जनों को एक दूसरे का ख्याल रखना चाहिए। तभी रिश्ता मजबूत होता है। अगर आप घर की सफाई और रोजमर्रा के कामों को शेयर करते हैं तो रिश्ता काफी खास हो जाता है। घर की देखभाल करना सिर्फ एक महिला का काम नहीं है, ऐसे में घर को साफ-सुथरा रखना भी दोनों का काम है। यहां कुछ कामों के बारे में बताया गया है जिसकी उम्मीद हर पत्नी अपने पति से करती है।

1) डीप क्लीनिंग करने में मदद- रोजाना घर की डीप क्लीनिंग करना पॉसिबल नहीं है। घर को साफ-सुथरा रखने में काफी समय और एनर्जी लगती है। ऐसे में साफ सफाई को बनाए रखने में पत्नी उम्मीद करती है कि उसका पति इस काम में उनका साथ दें।

2) बाथरूम क्लीन करने में करें मदद- यूं तो बाथरूमन की क्लीनिंग रोजाना होती है लेकिन फिर भी इसको साफ-सुथरा बनाए रखने में पति को लगता है कि महीने में कम से कम एक बार बाथरूम को पति साफ करे।

3) सुबह बिस्तर बनाना- महिलाएं रोजाना सुबह उठकर घर के दूसरे कामों में बिजी हो जाती हैं। सुबह दिन का पहला काम बिस्तर बनाना होता है और ये काफी जरूरी है, क्योंकि रम्प्ड बेड काफी खराब लगता है। ऐसे में पत्नी अपने पति से उम्मीद करती है कि वह सुबह बिस्तर बनाने में उसकी मदद करें।

4) महीने में एक या दो बार कुकिंग- यूं तो रोजाना घर का काम महिलाएं करती हैं, फिर चाहें वो क्लीनिंग का हो या फिर खाना पकाने का। लेकिन वह अपने पति से उम्मीद करती हैं कि उनको स्पेशल फील करना के लिए हस्बैंड महीने में एक या दो बार तो उनके लिए खाना पकाए।

इन कामों को सिर्फ काम की तरह न करें बल्कि ये सोच कर करें कि आपको अपनी पत्नी के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। ऐसा करने से आप दोनों का रिश्ता भी मजबूत होता है।

 756 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एक्ट्रेस संभावना सेठ का बच्चा न होने को लेकर छलका दर्द..

Mon May 9 , 2022
Spread the loveकई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस संभावना सेठ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैन्स के लिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वह अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं, जिसमें अपनी जिंदगी […]

You May Like